BPSC Teacher vacancy 2023 documents verification notice declared. Best Updates

BPSC: बिहार शिक्षक भर्ती 2023 में सम्मिलित सभी विद्यार्थियों का दस्तावेज में किसी भी प्रकार का कोई भी त्रुटि पूर्ण या अपठनीय है तो सभी विद्यार्थी को एक अंतिम मौका जो 21 सितंबर 2023 से 29 सितंबर 2023 तक अपलोड करने का मौका दिया गया है। इस पोस्ट में दिए गए माध्यम से आप सभी विद्यार्थी अपना दस्तावेज की छाया प्रति अपलोड करने के संबंध में सभी प्रकार की जानकारी नीचे दिए गए पोस्ट के माध्यम से आपको मिलेगी।

BPSC

Bihar Public Service Commission

www.satyatvbihar.com

Important Dates Application Fee
  • Start Application Date: 21 September 2023
  • Last Date Extended: 29 September 2023
  • General/EBC/BC/EWS: 0/- (College-wise)
  • SC/ST/All Female: 0/- (College-wise)
  • Fee can be paid through online using UPI, Debit Card, Credit Card & Internet Banking
BPSC Teacher vacancy 2023 documents verification notice declared
BPSC Teacher vacancy 2023 documents verification notice declared

आवश्यक सूचना: विज्ञापन संख्या-26/ 2023, अध्यापक नियुक्ति

प्रतियोगिता परीक्षा

विज्ञापन संख्या – 26/ 2023 विद्यालय अध्यापक नियुक्ति प्रतियोगिता परीक्षा के वर्गः 15 में सम्मिलित अभ्यर्थियों के अपलोड किये गये दस्तावेज यदि त्रुटिपूर्ण या अपठनीय है, तो सही दस्तावेजों को पुनः दिनांक 21.09.2023 से 29.09.2023 तक अपलोड कर सकते हैं। इसके लिए बिहार लोक सेवा आयोग के वेबसाइट www.onlinebpsc.bihar.gov.in पर अपने Login Id एवं Password से Login करने के उपरांत अपने Dashboard पर जाकर त्रुटिरहित एवं पठनीय प्रति अपलोड कर सकते हैं। अपलोड किये जाने वाले दस्तावेज की छायाप्रति 100 KB तक का होना चाहिए। अपलोड किये जाने वाले दस्तावेज की छायाप्रति राजपत्रित पदाधिकारी द्वारा हस्ताक्षरित (Attested) होना आवश्यक है, साथ ही अपलोड करते समय राजपत्रित पदाधिकारी का नाम, पदनाम, पदस्थापन का स्थान एवं सम्पर्क संख्या पोर्टल पर अंकित करना सुनिश्चित करेंगे।

नोटः सही दस्तावेज अपलोड करने का यह अंतिम अवसर है।

बिहार शिक्षक भर्ती 2023:

बिहार शिक्षक भर्ती 2023 में सम्मिलित वर्ग 1 से 5 में अभ्यर्थियों के लिए अपलोड दस्तावेज की त्रुटि पूर्ण या अपठनीय है तो सभी विद्यार्थियों को एक अंतिम मौका दिया गया है जो की सभी विद्यार्थी अपना अपना दस्तावेज को फिर से अपलोड कर सकेंगे

विद्यार्थी बिहार लोक सेवा आयोग के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर अपना यूजर आईडी और पासवर्ड डालकर Login करेंगे, डैशबोर्ड में जाकर अपना सभी कागजात वहां पर त्रुटि रहित एवं अपठनीय प्रति अपलोड कर सकते हैं।

जो भी दस्तावेज अपलोड होगा वह सभी हस्ताक्षर रहित होगा:

जिन विद्यार्थियों को दस्तावेज अपलोड करने हैं वैसे सभी विद्यार्थी राजपत्रित पदाधिकारी द्वारा हस्ताक्षरित्र होना आवश्यक है उसके बाद ही अपलोड करते समय राजपत्रित पदाधिकारी का नाम पद नाम पदस्थापन का नाम एवं स्थान एवं संपर्क संख्या पोर्टल पर अंकित करना सुनिश्चित करेंगे।

Important Link for Re-Upload Documents

Re-Upload Document Click Here
Download Notification Click here to download notification
Official Website Click here to official Website
Join WhatsApp Group Click here to join 
कौन-कौन विद्यार्थी दस्तावेज अपलोड करेंगे:

बिहार लोक सेवा आयोग के अंतर्गत जारी नियमानुसार सिर्फ त्रुटि पूर्ण या अपठनीय विद्यार्थियों के लिए ही दोबारा डॉक्यूमेंट अपलोड करने के लिए सूचना जारी की गई है लेकिन इसमें नीचे में एक लाइन और लिखा हुआ है कि सभी दस्तावेज पर राजपत्रित पदाधिकारी द्वारा हस्ताक्षरित होना आवश्यक है तो इस कारण आप जितने भी सम्मिलित विद्यार्थी हैं 1 से 5 परीक्षार्थी मेंवैसे सभी विद्यार्थी अपना अपना डॉक्यूमेंट राजपत्रित पदाधिकारी द्वारा हस्ताक्षरित कर कर अपना 29 सितंबर 2023 तक आवेदन पूर्ण करने की सुनिश्चित करेंगे।

BPSC Teacher vacancy 2023 documents verification notice declared
BPSC Teacher vacancy 2023 documents verification notice declared

1 thought on “BPSC Teacher vacancy 2023 documents verification notice declared. Best Updates”

Leave a Comment